Esha Gupta Bold Video : ईशा गुप्ता ने बदले लोगों के नजारे, व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस और दिलकश अदाओं से लूटा फैंस का दिल! देखें Video 

 Esha Gupta Bold Video : जन्नत 2 की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी हॉटनेस का जादू कई बार ऐसे चलाती हैं कि फैंस उनके लुक को देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाते. इतना ही नहीं ईशा कैमरे के सामने कभी भी अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने में शर्माती भी नहीं हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक्ट्रेस का चर्चा में बना हुआ है.

 इस वीडियो में ईशा गुप्ता अंदर बिना कुछ पहने ही सोशल मीडिया पर व्हाइट ड्रेस में ऐसी हरकतें कर रही हैं कि वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कपड़े पहनकर लेटी हुई हैं और दिलकश अदाओं का जादू चला रही हैं जिसे देख फैंस बेकाबू हो गए.

व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर 

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इस किलर वीडियो में व्हाइट कलर का बैकलेस गाउन पहनी हुई हैं. ये गाउन ट्रांसपेरेंट तो है ही साथ ही इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि उसे पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड पोज देती दिखीं. वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस गाउन को पहनकर लेटी हुई हैं और अपनी अदाओं का ऐसा जादू चला रही हैं कि फैंस मदहोश हो रहे हैं.

कातिलाना है लुक


इस ड्रेस को ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर पहना है. इसके साथ ही ईशा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया हुआ है. ईशा की ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा ओपन है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

शेयर किया वीडियो


ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस बोल्ड और हॉट वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘नजर को बदलो, नजारे बदल जाते है.’ ईशा गुप्ता के इस वीडियो पर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, आए दिन इस तरह के हॉट और बोल्ड वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती