आईपीएल 2023: दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सैम करन ने किया सलाम, शिखर धवन को लेकर दी बड़ी जानकारी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में कुल 4 मैचों का अनुभव रखने वाले युवा आलराउंडर सिकंदर रजा (57) ने 41 गेंद खेलकर मैच का पासा ही पलट दिया। एक समय 45 रनों पर तीन विकेट गंवाकर पंजाब संघर्ष कर रही थी। ऐसे समय में क्रीज पर उतरते ही रजा ने क्रुणाल पांड्या के एक ओवर में 17 रन ठोककर टीम को फ्रंट सीट पर बैठा दिया।

रजा के आउट होने के बाद शाहरूख खान ने सिर्फ 10 गेंदों पर नाबाद 23 रन की नाबाद पारी की मदद से पंजाब किंग्स को रोमांचक जीत दिला दी। लखनऊ सुपर जायंट्स के 160 रन के लक्ष्य को पंजाब ने 19.3 ओ‌वर में 8 विकेट खोकर बना लिए। एलएसजी के लिए कप्तान केएल राहुल ने सीजन का पहला अर्धशतक जमाया।

सिकंदर रजा और शाहरुख की हुई तारीफ

मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने कहा, “हमने अच्छी गेंदबाजी की। खासकर जिस तरह से हमने अंत में गेंदबाजी की वह काबिले तारीफ है। स्पिनर्स ने अच्छी गेंदबाजी की। यह एक परफेक्ट मुकाबला नहीं था, लेकिन जीतना अच्छा रहा।”

सैम करन ने आगे कहा, “बीच में थोड़ी ओस भी आई, लेकिन विकेट गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हुई। सिकंदर रजा ने जिस तरह से खेला वह शानदार था, जिस तरह से शाहरुख ने खत्म किया, वही करने के लिए वह हमारी टीम में हैं। मैंने इससे पहले कप्तानी नहीं की, एक कप्तान के रूप में अनुभव अच्छा रहा। उम्मीद है कि शिखर धवन जल्द फिट होंगे।”