Assistant Jailer Recruitment 2023 : पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट जेलर के पदों पर निकाली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया…

Assistant Jailer Recruitment 2023: तमिलनाडू में युवाओं के लिए सरकारी नौकारी पाने का सुनहरा मौका आया है। लंबे समय से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशी का दिन है। तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट जेलर पुरुष और असिस्टेंट जेलर, महिला, के पदों पर वैकेंसी निकाली है। उम्मीदवार अधिकारिक बेवसाइट tnpsc.gov.in और apply.tnpscexams.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। पदों पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 11 मई है।

भर्ती जानकारी

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल मिलाकर 59 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इसमें से 54 पदों पर पुरुषों की नियुक्ति होगी। जबकि 5 पर महिलाओं को भर्ती किया जाएगा।

भर्ती प्रक्रिया

उम्मीदवारों की नियुक्ति लिखित परीक्षा के आधार पर की जाएगी। कमीशन 1 जुलाई को दो पेपरों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करेगा।

भर्ती सीमा

उम्मीदवारों की उम्र 18 से 32 साल के बीच होनी चाहिए। एससी, एसटी, एमबीसी, बीसी और बीसीएम कैटेगरी के उम्मीदवारों की उम्र 60 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

जानें कैसे करें आवेदन

टीएनपीएससी असिस्टेंट जेलर के पद पर नियुक्ति से पहले युवाओं को ऑफिशियल वेबसाइट पर अपनी निजी डिटेल्स के जरिए वन टाइम ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन के दौरान 150 रुपये फीस जमा करें। इसके बाद उम्मीदवार एप्लिकेशन फॉर्म फिल कर पाएंगे।