वीडियो:रॉकी भाई के लुक में यश को देखकर दंग रह गई थीं पत्नी, ऐसा था रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा है

नई दिल्ली : कन्नड़ के ‘रॉकिंग स्टार’ यश आज के समय में रीजनल नहीं, बल्कि हिंदी ऑडियंस की भी पसंद बन चुके हैं। उनकी पैन इंडिया रिलीज फिल्म ‘ केजीएफ ‘ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने ‘ केजीएफ -2’ के लिए भी कड़ी मेहनत की। सेकंड पार्ट में उनके साथ संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आए। ‘ केजीएफ -2’ ने उनकी सफलता में चार चांद लगा दिए। इन दिनों यश अपनी केजीएफ 3 को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, इन सबके बीच उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में यश की पत्नी राधिका उनके न्यू लुक को देखकर बिल्कुल हैरान दिख रही हैं।

यश को ‘रॉकी भाई’ के लुक में देख दंग हुईं उनकी पत्नी
केजीएफ स्टार रॉकी भाई उर्फ यश की पत्नी राधिका पंडित ने इस वीडियो को खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। थ्रो-बैक वीडियो में अपनी बेटी के साथ राधिका ‘केजीएफ’ के सेट पर आई हैं। अपनी पत्नी को मिलने के लिए यश बाहर आते हैं, लेकिन अपने पति को ‘रॉकी भाई’ के लुक में देखकर राधिका बिल्कुल हैरान रह गईं और एक नजर में उन्हें बिल्कुल नहीं पहचान पाईं। वीडियो में राधिका पति यश को कहती हैं, ‘ओह माय गॉड, ऐसा लग रहा है, जैसे में 70 के दशक में आ गई हूं’। उन्होंने बाद में यश के लुक की तारीफ भी की’।

अपना स्वैग दिखाने से पीछे नहीं रहे यश
इस वीडियो में यश अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह अपनी बेटी को प्यार से पुचकार रहे हैं। यश ने केजीऍफ में अपने किरदार ‘रॉकी भाई’ के लुक में खुद को ढालने के लिए कितनी मेहनत की थी। इस बात का अंदाजा आप उनकी इस पुरानी वीडियो से लगा सकते हैं। रेट्रो लुक में सूट-बूट पहने और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ यश काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा, ‘जब रॉकी भाई राधिका से मिला’। इस वीडियो में जब उनकी पत्नी राधिका उनकी तारीफ करती हैं, तो वह बड़े ही स्वैग से कहते हैं ‘मैं हमेशा ही अच्छा लगता हूं’।
सोशल मीडिया पर लोगों ने लुटाया जमकर प्यार
यश-राधिका की इस पुरानी वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जिस तरह से यश ने कहा-मैं जो पहनता हूं अच्छा लगता है, सच में दिल ही जीत लिया’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपने हमारी सुबह खुशनुमा कर दी।इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए राधिका आपका शुक्रिया’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओह माय गुडनेस मैं रिपीट पर ये वीडियो देख रही हूं, मेरी आंखें ही इससे हट नहीं रही हैं।