वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन के सामने कैटरीना भी फेल, दिखाए ऐसे-ऐसे डांस मूव्स

Who Is Anjini Dhawan: एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवनने अपने डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. अंजनी ने कैटरीना कैफ के गाने पर ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाएंगे. वैसे अंजनि अक्सर बॉलीवुड गानों पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने सैफ कैटरीना की फिल्म रेस के गाने ‘ख्वाब देखे’ पर शानदार डांस किया है.

इस वीडियो में अंजिनी बीच में डांस कर रही हैं. जबकि उनके साथ दो और लोग डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजिनी ने इसका क्रेडिट अपने कोरियोग्राफर शाजिया शामजी और पीयूष भगत को दिया. इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. अंजिनी के फ्रेंड्स उनके डांस और अदाओं पर फिदा हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cq-Xm-YtkeQ/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजिनी स्टारकिड्स होने के वजह से काफी पॉप्युलर हो रही हैं. उनके डांस की तारीफ एक्ट्रेस शनाया कपूर ने भी की है. शनाया ने हार्ट इमोजी शेयर की है वहीं एक्ट्रेस अकांक्षा शर्मा ने अंजिनी की तारीफ करते हुए फायर इमोजी बनाई है. अंजिनी इस वीडियो में अपने चाचा वरुण धवन की फिल्म जुगजग जीयो के पंजाबी गाने पर थिरक रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ce8vf7DuQP6/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजिनी दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतना ही सुंदर डांस भी करती हैं. अजिनी के सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो भी शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंजिनी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए एकदम तैयार हैं.

https://www.instagram.com/reel/CoMK1xhAhHr/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजिनी धवन वरुण धवन की भतीजी हैं. उनके दादा अनिल धवन थे जो बीते जमाने के मशहूर एक्टर थे. अनिल धवन, डेविड धवन के भाई हैं. अंजिनी अनिल धवन के बेटे सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं. सिद्धार्थ धवन ने फिल्मों और टीवी में काम किया है. उन्होंने ‘मेहंदी तेरे नाम की’, ‘किस देस में निकला होगा चांद’ जैसे टीवी सीरियल में लीड रोल प्ले किया है.