IPL 2023: विराट कोहली का नन्हा फैन, देखते ही हो गया खुश, रिकी पॉन्टिंग ने कराई खास मुलाकात,देखें Video

नई दिल्ली: आईपीएल-2023 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अभी तक अच्छा नहीं रहा है. इस टीम को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ये टीम अपनी पहली जीत की तलाश में हैं और ऐसे में इस टीम के सामने शनिवार को होगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर. बैंगलोर ने सीजन की शुरुआत तो अच्छी की थी लेकिन फिर ये टीम रास्ते से भटक गई. ये दोनों टीमें अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इससे पहले दोनों टीमों के दो दिग्गज- विराट कोहली और रिकी पॉन्टिंग ने एक खास मुलाकात की है.

इन दोनों ने मैच से पहले मुलाकात की और जमकर ठहाके लगाए. दिल्ली कैपिटल्स ने ये वीडियो अपने ट्विटर पर अपलोड किया है. इस वीडियो में कोहली और पॉन्टिंग तो मुलाकात कर रहे हैं लेकिन एक खास शख्स ने भी कोहली से मुलाकत की.

कोहली के मिला नन्हा दोस्त

कोहली इस वीडियो में पॉन्टिंग से तो मुलाकात कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने एक नन्हे दोस्त से भी मुलाकात की है. ये नन्हा दोस्त कोई और नहीं बल्कि पॉन्टिंग का बेटा है. पॉन्टिंग अपने बेटे को कोहली से मिलवाते हैं और कोहली भी उनके साथ मजाक मस्ती करते हैं. ये दोनों महान बल्लेबाजों में शुमार हैं. कोहली को मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में गिना जाता है.वहीं पॉन्टिंग की गिनती सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में होती है.

पॉन्टिंग की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने दो बार वनडे विश्व कप अपने नाम किया है. ऑस्ट्रेलिया ने जब 2003 और 2007 में वनडे विश्व कप जीता था तब पॉन्टिंग ही कप्तान थी.इसके अलावा पॉन्टिंग उस टीम का भी हिस्सा थे जिसने स्टीव वॉ की कप्तानी में 1999 में विश्वकप जीता था.

कोहली ने पॉन्टिंग को छोड़ा पीछे


कोहली और पॉन्टिंग इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में टॉप-3 में हैं. इसमें पहले नंबर पर सचिन तेंदुलकर हैं जिनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर है कोहली है.उनके 75 शतक हैं. कोहली ने हाल ही में पॉन्टिंग को ही पीछे छोड़ दूसरा स्थान हासिल किया था.पॉन्टिंग के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 71 शतक हैं.