Aashiqui 3 : बड़े पर फिर धमाल मचाएगी आशिकी, Kartik Aaryan के साथ ये एक्ट्रेस करेगी रोमांस, इस साल के अंत में शूटिंग होगी शुरू 

 साल 1990 की म्यूजिकली हिट फ़िल्म आशिकी ने दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी थी। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल रोमांटिक जोड़ी को खूब सराहा गया था। इसी कड़ी आशिकी 2, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर रोमांटिक जोड़ी में नज़र आए थे, जिसे लोगों से खूब प्यार मिला और अब मेकर्स इसकी तीसरी किश्त बना रहे हैं, आशिकी 3 जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

 आशिक़ी 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, मेकर्स इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । लेकिन यहाँ एक सवाल सामने आ रहा है कि, आशिक़ी 3 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट एक्ट्रेस अभी तक फ़ाइनल नहीं हो पाई है।

आशिक़ी 3 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट एक्ट्रेस

आशिक़ी 3 में कार्तिक के अपोजिट एक्ट्रेस के लिए कई नाम सामने आए लेकिन सुनने में आ रहा है कि इन सभी नामों से दो नामों के चांसेस ज्यादा है । और वो नाम है दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ में से ही कोई एक आशिक़ी 3 में कार्तिक के अपोजिट रोमांस करती हुई नज़र आएगी।

 इस बारें में फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बताया, “आशिक़ी 3 में वो एक्ट्रेस नहीं होगी जिनके साथ कार्तिक पहले काम कर चुके हैं। और न ही कोई न्यू कमर होगी क्योंकि फ़िल्म में एक्ट्रेस का रोल काफ़ी दमदार है।”

दीपिका और कार्तिक ने पहले कभी साथ काम नहीं किया है और दोनों एक दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जटा चुके हैं। वहीं आशिक़ी 3 के डायरेक्टर अनुराग बसु कैटरीना के साथ पहले जग्गा जासूस में काम कर चुके हैं इसलिए डायरेक्टर फिर से कैटरीना के साथ काम करने के इच्छुक हैं।

 इसलिए आशिक़ी 3 में दीपिका और कैटरीना को लेने के चांसेस ज्यादा हैं और मेकर्स भी इन्ही दो नामों पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। बता दें कि सितंबर 2022 में मोशन पोस्टर के साथ ‘अब तेरे बिन’ (आशिकी) की धुन के साथ आशिकी 3 की घोषणा बहुत धूमधाम से की गई थी।