CG BREAKING : बांध में मिली छात्रा की लाश, 6 अप्रैल से थी लापता

बिलासपुर, 09 अप्रैल । बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करने वाली एक छात्रा की लाश रतनपुर स्थित खुंटाघाट डेम में पाई गई है। छात्रा की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है इस बात का पता नहीं नहीं चल सका है। 6 मार्च से लापता छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई थी। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रतनपुर स्थित खुंटाघाट डेम में एक छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। 6 अप्रेल से लापता छात्रा की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है इस बात का पता नहीं चल सका है। मृतका का नाम प्रिती भारद्वाज है,जो जांजगीर जिले के अकलतरा की निवासी है और बिलासपुर में रहकर पढ़ाई किया करती थी। छात्रा की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे है। कहा जा रहा है,कि छात्रा पिछले काफी दिनों से परेशान चल रही थी। परिजनों को मैसेज कर छात्रा ने मोबाइल स्विच आॅफ कर दिया था जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। छात्रा का लास्ट लोकेशन रतनपुर में ही मिला था जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल भी की थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला था। इधर रविवार की सुबह डेम मे उसका शव तैरते हुए पाया गया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर लाश को पीएम के लिए भेज दिया।

बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करने वाली प्रीति रतनपुर कैसे और किसके साथ पहुंची इस बात का पता नहीं चल सका है। उसकी हत्या की गई है या फिर उसने आत्महत्या की है यह सवाल भी सभी के जहन में कौंध रहा है। बहराहल पुलिस को इंतजार है पीएम रिपोर्ट का जिसके बाद ही छात्रा के मौत के कारणों से पर्दा उठ सकेगा।