ACCIDENT BREAKING : गाय को बचाने के चक्कर में बस पलटी, 70 यात्री थे सवार, 20 लोग घायल

ACCIDENT BREAKING : देवास। देवास के सोनकच्छ में अलसुबह नीलगाय को बचाने के चक्कर में एक बस पलटी खा गई, जिसमें करीबन 20 लोग घायल बताए जा रहे हैंय़। घायलो में बच्चे, महिलाएं, पुरुष शामिल थे। बता दे कि बस इंदौर-भोपाल रोड पर इंदौर के लिए निकली थी, वहीं यात्रियों के अनुसार 70 यात्री बस में शामिल थे और बस पलटने से हादसा हो गया।

ACCIDENT BREAKING : सूचना के बाद ही डायल हंड्रेड कर्मचारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने ग्रामीण की मदद से सभी घायलों को सोनकच्छ के प्राथमिक उपचार केंद्र लाया गया, जिनमें से कुछ यात्रियों को देवास जिला रेफर कर दिया गया जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि बस ओवरलोडेड थी जिसके चलते भी हादसे की संभावना बढ़ गई थी। हालांकि इसमें ऐसी कोई जनहानि की सूचना अभी सामने नहीं आयी है।

अधिकतर लोगों को मामूली चोटें हैं, लेकिन कुछ गंभीर का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार सोनकच्छ के पास आए दिन हादसे होते रहते हैं। जिसमें सोनकच्छ बायपास के समीप निकलने वाले अंधे मोड़ के चलते वहां पर कई हादसे देखे गए हैं और ओवर लोडिंग सबसे बड़ी समस्या सामने आई है। सोनकच्छ रोड़ पर बसों के ओवर लोडिंग की चैकिंग नहीं होना बड़ी घटना को अंजाम देता है, वहीं ऐसे हादसों के बाद प्रशासन जागता है।