Raigarh Crime : जड़ी-बूटी और शहद बेचने के नाम पर ऐसे काम करते थे शातिर, गिरोह के चार लोग गिरफ्तार

रायगढ़। जिले में जड़ी-बूटी, शहद बेचने के नाम पर रेकी कर चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और पांच राउंड कारतूस भी बरामद किया गया है। आरोपियों ने घरघोड़ा, जूट मिल कोतरा रोड इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी दिन में दवा बेचने के नाम पर सूने मकानों की रेकी करते थे और रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 236000 रुपए नगद भी बरामद किया है। दरअसल रायगढ़ जिले में लगातार हो रही चोरियों के बाद पुलिस मामलों की जांच में जुटी हुई थी। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदेहियों की धर पकड़ कर पूछताछ की जा रही थी। इस दौरान कोतरलिया रेल्वे स्टेशन के बाहर डेरा लगाने वाले कुछ लोगों की भूमिका संदिग्ध पाई गई। यह भी पता चला कि डेरा लगाने वाले कुछ दिन पहले ही अचानक गायब हुए हैं।

पुलिस ने हुलिए के आधार पर कोरिया जिले के बैकुंठपुर और बिहार के सासाराम से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपी किशन खैरवार, राजकुमार खैरवार, चिड़ीमार खैरवार और बीरन खैरवार से एक देसी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस सहित 236000 रूपये बरामद हुए हैं। सभी आरोपी झारखंड के रहने वाले हैं। आरोपियों ने बताया है कि वे दिसंबर से जिले में सक्रिय थे और चार अलग-अलग चोरियों की वारदात को उन्होंने अंजाम दिया था।