BIG BREAKING : अज्ञात बदमाशों ने शराब ठेकेदार पर किया जानलेवा हमला, तलाश में जुटी पुलिस

बैतूल, 06 अप्रैल  कोतवाली थाना बैतूल क्षेत्र के गौठाना में बुधवार की रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने शराब ठेकेदार बंदूक से फायर कर दिया गोली शराब ठेकेदार को छू कर निकल गई जिससे उसे हल्की चोट भी लगी है। ठेकेदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल ला कर भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली थाना प्रभारी और एसडीओपी ने अस्पताल पहुंचकर घायल ठेकेदार से जानकारी ली है।

बताया जा रहा है की शराब ठेकेदार ईशान जयसवाल बुधवार की रात को बाइक से घर जा रहे थे। लगभग 12:30 बजे ग्रीन वैली कॉलोनी के पास अज्ञात बाइक सवार युवकों ने ठेकेदार पर दो गोलियां फायर की थी, जिसमें एक गोली ईशान के सीने को छुते हुए निकल गई है। ठेकेदार को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाकर भर्ती किया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। घटना की सूचना लगने पर देर रात एसडीओपी ने थाना प्रभारी के साथ जिला अस्पताल पहुंचकर बयान लिए है।

एसपी सिमाला प्रशाद ने भी घायल से अस्पताल पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी लेकर घटना स्थल का निरक्षण करते हुए पुलिस टीम को जांच के लिए आवश्यक निर्देश दिए है। पुलिस ने हमलावर दो आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली थाना प्रभारी अजय सोनी ने घायल से पूछताछ कर बताया कि अज्ञात व्यक्ति को ये नहीं जानते है, लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक कर उनका पता लगाया जा रहा है। इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है, वहीं FSL टीम पहुंच कर जांच कर रही है।