नहाने गई लड़की से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर । तालाब में नहाने गई लड़की से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक नाबालिक लड़की 25 मार्च को गांव के तालाब में नहाने गई थी।
इस दौरान दोपहर 1 बजे ग्राम सण्डी निवासी आरोपी हेमकल्याण उर्फ सागर चेलक पीडिता के पास आया और पीडिता को अकेली पाकर हाथ को पकडकर पास के खेत में ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

इतना ही नहीं हैवान ने पीडिता को अपने घर चलने के लिए कहा मना करने पर थप्पड मारा और पीडिता को अपने परिवार वालो को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके करीब एक माह पूर्व जब पीडिता आरंग गई थी तो वहां भी आरोपी सागर आया और पीडिता को खेत तरफ ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

तंग आकर पीडिता ने घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी. प्रार्थीया/पीडिता की लिखित रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान घटना स्थल का नजरी नक्शा तथा प्रार्थीया एवं गवाहों का कथन लिया गया हैं, तथा पीडिता का माननीय न्यायालय से धारा 164 जाफौ का कथन कराया गया हैं।

बुधवार को आरोपी की पता तलाश किया गया. फरार आरोपी हेमकल्याण उर्फ सागर चेलक ग्राम लखौली में छिपा मिला जिसे हिरासत में लेकर थाना आया। आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ किया जो अपराध घटित करना स्वीकार किया।