IPL 2023: विराट कोहली को ‘रुलाने’ वाले ने पाला हुआ है शिकारी कुत्ता, कई देशों में बैन, देखें Video

नई दिल्ली. IPL 2023 के 9वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर होने वाली है. इस मैच में दो खिलाड़ियों की भिड़ंत बेहद ही दिलचस्प होने वाली है. ये खिलाड़ी कोी और नहीं बल्कि विराट कोहली और सुनील नरेन हैं. इन दोनों की टक्कर इसलिए बेहतरीन होती है क्योंकि आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज विराट कोहली को सुनील नरेन बहुत परेशान करते हैं. यही वजह है कि विराट कोहली ने कभी इस गेंदबाज के खिलाफ कोई छक्का तक नहीं लगाया है.

जाहिर तौर पर कोलकाता नाइट राइडर्स को अगर जीत हासिल करनी है तो सुनील नरेन को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा. नरेन का आरसीबी के खिलाफ कैसा प्रदर्शन रहा है और विराट के खिलाफ उनके क्या आंकड़े हैं ये आगे बताएंगे लेकिन पहले जानिए इस खिलाड़ी के एक खास शौक के बारे में.

सुनील नरेन ने पाला हुआ है ‘शिकारी कुत्ता’

त्रिनिडाड-टोबैगो में रहने वाले सुनील नरेन बहुत बड़े डॉग लवर हैं. उन्हें कुत्तों से बेहद प्यार है. इस खिलाड़ी ने 2-3 कुत्ते पाले हुए हैं. जिसमें से एक पिटबुल ब्रीड का है. बता दें ये कुत्ते बेहद खतरनाक होते हैं, इनका इस्तेमाल पहले इंग्लैंड, आयरलैंड और स्कॉटलैंड में शिकार के लिए किया जाता था. पिटबुल डॉग पर कई देशों में बैन भी लगा हुआ है. भारत के कुछ शहर भी इनमें शामिल हैं.

सुनील नरेन करेंगे विराट का शिकार?


अब जानिए सुनील नरेन का विराट कोहली के खिलाफ कैसा रिकॉर्ड है? सुनील नरेन ने विराट कोहली को कुल 102 गेंद फेंकी हैं जिसमें ये बल्लेबाज 90 रन ही बना पाया है. विराट का स्ट्राइक रेट 90 से भी कम है. इस दौरान विराट कोहली दो बार आउट भी हुए हैं. आपको बता दें विराट कोहली कभी सुनील नरेन के खिलाफ छक्का नहीं जड़ सके हैं.