John Cena के साथ एक्शन अवतार में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, फिल्म के नाम का भी हुआ खुलासा

Priyanka Chopra New Project: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज़ सिटाडेल को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. पीसी इस सीरीज के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. प्रियंका की ये सीरीज अमेज़न प्राइम रिलीज होने जा रही है. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा के हाथों एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. जिसे सुनने के बाद पीसी के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा

दरअसल सीरीज सिटाडेल के अलावा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म लव अगेन भी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन भी लीड रोल में नजर आएंगे. एक्ट्रेस की यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने जा रही है. इतना ही नहीं देसी गर्ल प्रियंका के पास एंथोनी मैकी के साथ एंडिंग थिंग्स नामक फिल्म और एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी मौजू है.

https://www.instagram.com/reel/CqqFkNdJErC/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन इन सबके परे प्रियंका चोपड़ा के साथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. प्रियंका चोपड़ा WWE रेस्लर जॉन सीना और एक्टर इदरिस एल्बा के साथ एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म का नाम हेड्स ऑफ स्टेट होगा. हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग मई में शुरू होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन नोबडी फेम के इल्या नैशुलर करने जा रहे हैं.

फिल्म की स्टार कास्ट फाइनल होने के बाद जॉन सीना ने ट्वीट करते हुए टीम को थैंक्स कहा और प्रियंका चोपड़ा का वेलकम भी किया. जॉन सीना के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रियंका ने भी अपनी स्वागत करने पर शुक्रिया कहा है.

वहीं इस फिल्म की कहानी को Josh Appelbaum और André Nemec ने लिखा है. फिल्म की कहानी को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एयर फोर्स वन मीट मिडनाइट रन से मिलती-जुलती हो सकती है. वहीं प्रियंका फिलहाल भारत में हैं. उन्हें बीते दिनों NMACC के लॉन्च के मौके पर देखा गया था. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भारत में अपनी सीरीज सिटाडेल का प्रीमियर भी रखा. जहां एक्ट्रेस को उनके को-स्टार Richard Madden ने भी ज्वॉइन किया था.