Dangerous : भाई से लड़ाई के बाद बहन ने निगल लिया पूरा मोबाइल फोन, हुआ ये हाल…

Dangerous : मध्य प्रदेश के भिंड में भाई-बहन के इस मामूली झगड़े ने ऐसा मोड़ ले लिया की बहन की जिंदगी के लिए ही खतरा पैदा हो गया। हालांकि परिवार की तत्परता से समय रहते बड़ी घटना होने से टल गई और बहन की जान बच गई।

दरअसल भिंड में भाई और बहन के बीच मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई की गुस्साई बहन ने बिना कुछ सोचे-समझे लड़ाई की जड़ उस की-पेड फोन की ही निगल लिया। बेटी को फोन निगलने की खबर चार दिनों बाद जब परिवार के लोगो को मिली तो उनके पाँव तले जमीन खिसक गई। हालत बिगड़ता देख फौरन एम्बुलेंस बुलाया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

युवती को तत्काल भर्ती कर उसकी जाँच की गई तो पता चला की वह फोन उसके अमाशय में जाकर फंस गया हैं। डॉक्टर्स की टीम ने बिना समय गवाएं तत्काल ऑपरेशन की तैयारी की और फिर सघन सर्जरी के बाद उसके पेट से वह फोन बाहर निकाल लिया गया। इस बारे में जेएएच अस्पताल के सर्जरी विभाग की ओपीडी में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ नवीन कुशवाह ने उसका टेस्ट कर बताया कि मोबाइल 18 वर्षीय युवती के पेट में आमाशय में जाकर फंस गया था। लगभग 1.30 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने मोबाइल बाहर निकाल लिया। फिलहाल युवती की हालत खतरे से बाहर हैं।