Raipur Crime Meeting : मीटिंग में भड़के IG अजय यादव, बोले-दहेज़ जैसे मामलों में पैसे लेकर….मौदहापारा में हुई चाकूबाजी को लेकर कह दी ये बड़ी बात…

रायपुर, 4 अप्रैल । आईजी अजय यादव राजधानी में बढ़ रहे अपराधों पर नकेल न कस पाने और थानों में आ रहे कई मामलों को लेकर पुलिस के आला-अधिकारियों पर जमकर भड़के। आईजी ने सीएसपी, एएसपी और टी आई को निर्देश दिए कि अपने-अपने इलाकों में शाम होते ही गश्त करें और अपराध पर लगाम लगाएं। हिस्ट्रीशीटर, गुंडा-बदमाशों की जानकारी इकठ्ठा करें।

उन्होंने आगे मीटिंग में कहा कि पुलिस लोगों से लगातार संवाद करे और बैठक ले। आईजी ने यह भी कहा कि कई सारे ऐसे मामले आ रहे हैं जहां मारपीट, दहेज़ प्रताड़ना और छेड़खानी जैसे मामलों में पैसे लेकर अपराध दर्ज किया जा रहा है। बिना पैसे लिए केस दर्ज नहीं किया जा रहा है। अगर इस तरह की कोई शिकायत किसी भी थाना से आई तो उस थाना के टीआई पर सख्ती बरती जाएगी और ऐक्शन लिया जाएगा।

अजय यादव ने फटकार लगाते हुए यह भी कहा कि मौदहापारा में चाकूबाजी के बाद घटना स्थल में कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। ऐसे मामलों में अधिकारी खुद मौके पर मौजूद रहे। आईपीएल सट्टा और ऑनलाइन सट्टा पर उन्होंने कहा कि शहर के सटोरिये लाइन बांटकर सट्टा चला रहे हैं। ऐसे मामलों में कार्रवाई करें।