Chengiz Trailer: दमदार है फिल्म ‘चंगेज़’ का ट्रेलर, सलमान खान की फिल्म से होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Chengiz Trailer Review: बाहुबली, पुष्मा और केजीएफ जैसी फिल्मों के बाद से पैन इंडिया फिल्मों का चलन खूब चला है. साउथ के बाद अब बंगाली फिल्म इंडस्ट्री भी इस राह पर चल पड़ा है. पहली बंगाली फिल्म चंगेज, जो हिंदी में भी रिलीज होने वाली है, उसका ट्रेलर सामने आ चुका है. चलिए आपको इस ट्रेलर का फुल रिव्यू देते हैं.

यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की सीधी टक्कर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से होगी. सलमान की फिल्म भी उसी दीन रिलीज हो रही है. ट्रेलर के मुताबिक इस फिल्म की कहानी जयदेव सिहं नाम के एक ऐसे लड़के के ऊपर है, जो बड़े होकर चंगेज के नाम से जाना जाता है और 70 से 90 के दशक में कोलकता पर राज करता है.

उसके पिता पुलिस में थे और उसके मामा भी पुलिस में हैं, लेकिन इससे परे वो अलग राह को चुनता है. बंगाल से यूपी और बांग्लादेश के बॉर्डर तक उसका साम्राज्य फैला होता है.

यूं तो ये ट्रेलर फुल एक्शन पैक्ड है और देखने में काफी दमदार लग रहा है. हालांकि इसमें कुछ सीन्स ऐसे भी हैं, जिसे देखने के बाद आपको दूसरे फिल्मों के किरदार की याद आती है. किसी सीन में आपको ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ के शोएब की याद आती है तो किसी सीन्स में आपको केजीएफ के रॉकी भाई की भी फील आती है. चलिए आपको विस्तार से बताते हैं.

शुरुआत से लेकर आखिर तक ये ट्रेलर फुल एक्शन पैक्ड है. वहीं जब-जब चंगेज के रोल में जीत एंट्री कर रहे हैं, या फिर हाथ में हथियार लिए धमाका कर रहे हैं तो उनके चाल-ढाल, सूट में उनका ड्रेसिंग सेंस और इस तरह की और भी कई चीजें है, जिसे देखकर लगता है कि आप केजीएफ के रॉकी भाई को देख रहे हैं. वहीं ट्रेलर के 30वें सेकंड के बाद जब वो सोफे पर बैठे, हाथ में बंदूक लिए टर्न करते हैं, वो सीन केजीएफ के जैसा ही लग रहा है.

इस सीन ने दिलाई अक्षय कुमार की याद

ट्रेलर में एक सीन है, जिसमें वो हॉर्स रेसिंग देखने का लुत्फ उठा रहे हैं. ये सीन और यहां पर जीत का अंदाज सीधा आपको ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ के अक्षय कुमार के शोएब के किरदार से टच करती है.

बता दें, जीत एक्टर के साथ-साथ इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं इसका डायरेक्शन राजेश गांगुली ने किया है. बहरहाल, ट्रेलर के तुलना में ये फिल्म कैसी होती है, इसे लोगों का कैसा रेस्पांस मिलता है, ये सब तो रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा.