विराट-अनुष्का शर्मा के बीच क्या सबकुछ ठीक नहीं था? एक तस्वीर के बाद खड़े हुए सवाल

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा देश के सबसे रोमांटिक कपल में शुमार है. उनके प्यार को फैंस मिसाल मानते हैं. ज्यादातर मौकों पर ये दोनों प्यार में डूबे ही नजर आते हैं लेकिन हाल ही में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट डाला जिससे फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं था.

विराट कोहली इस समय बेंगलुरु में हैं जहां आरसीबी आईपीएल की तैयारी में जुटी हुई है. कोहली मुंबई से बेंगलुरु के लिए अकेले ही रवाना हुए थे. न तो उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का थी और न ही बेटी वामिका.

विराट कोहली ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अनुष्का हाथों में हाथ डाले नदी का पुल पार कर रहे हैं. ये तस्वीर जितनी रोमांटिक है उसका कैप्शन उतना ही परेशान कर देने वाला खासतौर पर उन फैंस को इस कपल को आइडल मानते हैं.

विराट कोहली ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि वो सवाल और संदेहों के पुल को पार करके प्यार में हैं. इस कैप्शन से फैंस को ऐसा अंदेशा हो रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं था और अब उनके बीच सुलह हो गई है. इसी वजह से कोहली ने ये पोस्ट किया है.

अनुष्का हमेशा मुश्किल समय में विराट कोहली के साथ रही हैं. कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे थे तब अनुष्का को उनके गुस्से का शिकार होना पड़ता था. वो अपनी सारी निराशा, झुंझलाहट सबकुछ अनुष्का के सामने ही जाहिर करते थे.