VIDEO : 26 जनवरी में सम्मानित हुई थी महिला सब-इंस्पेक्टर, अब 5 हजार रु. रिश्वत लेते गिरफ्तार…फूट-फूटकर रोने लगी

Sub inspector Arrested: हरियाणा की एक महिला सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने पर रोती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर अपनी जेब से पांच हजार रूपये निकालकर विजिलेंस को टीम को दे रही हैं। इसके बाद वह खुद को निर्दोष बताकर रोने लगती हैं। सोशल मीडिया पर पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के भिवानी जिले के बवानीखेड़ी पुलिस थाने में एक महिला केस चल रहा था, इस केस में कुछ रिकवरी की जानी थी लेकिन रिकवरी के बदले मामले की जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी ने पांच हज़ार रुपये रिश्वत की मांग की। महिला ने हिसार विजिलेंस टीम से इसकी शिकायत कर दी। महिला ने जो पैसे सब इंस्पेक्टर को दिए, उसकी फोटो ले ली थी। विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ घूस लेते हुए पकड़ा, पैसे सब इंस्पेक्टर की जेब से निकले और नोटों का मिलान किया गया, जिस बाद महिला सब इंस्पेक्टर को टीम अपने साथ ले गई।

 पकड़े जाने के बाद सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी ने खुद को निर्दोष बताते हुए रोने लगीं। अधिकारियों ने बताया कि बवानीखेड़ा पुलिस थाने में रिकवरी के मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी। सोशल मीडिया पर लोग इस पूरे मामले पर टिप्पणी कर रहे हैं।