CG NEWS : पत्नी से विवाद के बाद घर से निकला था युवक, 6 दिन बाद शिवनाथ नदी में मिली लाश

भिलाई, 29 मार्च। छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में शिवनाथ नदी में जिस युवक की लाश मिली थी, पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है। मृतक गंजपारा दुर्ग का रहने वाला था। वो सप्ताह भर पहले अपनी पत्नी से विवाद करने के बाद घर से निकला था। परिवार वाले उसकी तलाश में जुटे ही हुए थे। नदी में लाश मिलने की खबर मिलने पर वे लोग दुर्ग कोतवाली थाना पहुंचे और वहां से चीरघर में जाकर मृतक की पहचान की। पोस्टमार्टम के लिए शव को चीरघर भेजा गया है।

बता दें कि सोमवार की सुबह शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट में एक युवक की लाश मिली थी। मृतक की पहचान बांधा तालाब गंजपारा के पास रहने वाले संतु यादव (28) के रूप में की गई। संतु यादव शराब पीने के आदी था। इसी बात को लेकर एक सप्ताह पहले उसका उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। विवाद के बाद वो घर से पैदल ही निकल गया था। रात तक वापस न लौटने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की थी।

पोस्टमार्टम के लिए शव मेडिकल कालेज भेजा गया

परिवार के सदस्य अपने स्तर पर ही पतासाजी कर रहे थे। किसी ने थाना में गुमशुदगी की सूचना नहीं दी थी। सोमवार को उसकी लाश मिलने की जानकारी मिलने के बाद परिवार वाले दुर्ग कोतवाली थाना पहुंचे और वहां से चीरघर जाकर मृतक की पहचान की। मृतक के चड्डे को देखकर परिवार वालों ने उसकी पहचान संतु यादव के रूप में की। मौत का कारण अभी अज्ञात है। कारण का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज रायपुर भेजा गया है।