KORBA BREAKING : जिला पंचायत का कंप्यूटर ऑपरेटर ने जंगल में फांसी लगाकर दी जान

कोरबा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत रुद्रनगर निवासी 32 वर्षीय जलेश्वर श्रीवास्तव घर से कुछ दूर स्थित जंगल पर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज रवाना किया। बताया जा रहा है कि मृतक जलेश्वर श्रीवास मूलतः पाली बाँधाखार निवासी है जिला पंचायत में संविदा कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था। मृतक की शादी महज 1 साल ही हुआ है और वह अपने पत्नी के साथ रूद्र नगर में खुद के मकान पर रहता था।

मृतक जलेश्वर और उसकी पत्नी रुद्रनगर में रहकर जीवन यापन कर रहे थे माता पिता और भाई गांव में रहते है। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी सुबह बुधवारी स्थिति अपने रिश्तेदार के घर गई हुई है जलेश्वर घर पर अकेले था कुछ लोगों ने बस्ती से लगे जंगल की ओर जब जाकर देखा तो जलेश्वर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था इसकी सूचना लोगों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी जहां पुलिस मौके पर पहुंचे जांच कार्यवाही करते हुए मृतक के परिजनों की सूचना दी और शव को फांसी के फंदे से उतारकर जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना किया गया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि नितक जलेश्वर की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां जांच कार्रवाई शुरू कर दी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा