Pradeep Sarkar Passed Away : फेमस डायरेक्टर Pradeep Sarkar का निधन, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मुंबई। Pradeep Sarkar Passed Away : बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर आयी है। मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar Death) ने 68 की उम्र में आखिरी सांसे ली हैं, बताया जा रहा है कि प्रदीप सरकार का 24 मार्च की सुबह करीब 3.30 बजे निधन हुआ. कहा जा रहा है कि प्रदीप सरकार काफी समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और वह डायलिसिस पर थे।

अजय देवगन ने ट्वीट कर जताया शोक

कई सेलेब्स ने प्रदीप सरकार के निधन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शोक जाहिर किया है। अजय देवगन ने लिखा, ‘हममें से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार, ‘दादा’ के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है। मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं। RIP दादा।”

आज शाम किया जाएगा अंतिम संस्कार

आज शाम 4 बजे के करीब प्रदीप सरकार का अंतिम संस्कार सांताक्रूज के शवदाह गृह में किया जाएगा। प्रदीप सरकार ने 2005 में रिलीज हुई ‘परिणीता’ फ़िल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डब्यू किया था जिसमें विद्या बालन, संजय दत्त और सैफ अली खान थे। बाद में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ ‘लागा चुनरी में दाग’, ‘मर्दानी’ के अलावा ‘लफंगे परिंदे’ जैसी फ़िल्मे और कुछ वेब सीरीज का भी निर्देशन भी किया था।