CG BREAKING : नेशनल हाईवे के लुटेरे Bemetara Police के गिरफ्त में

बेमेतरा,20 मार्च। बेमेतरा पुलिस ने नॅशनल हाइवे में लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार प्रार्थिया अपने पति के साथ बाईक पर अपने घर बाईक पर अपने घर बिलासपुर जाने के दौरान दोपहर 01 बजे मोटर सायकल सवार तीन अज्ञात व्यक्तियो के द्वारा उपरोक्त घटना स्थल पर लुट करते हुये एक सोना का मंगलसुत्र, एक जोडी सोना का कान का टाप्स, एक जोडी चांदी का पायल एवं नगद रकम 7,000 रुपये कुल जुमला 57,000 रुपये को लुट कर भाग गया।प्रार्थिया कि रिपोर्ट पर थाना नांदघाट में अपराध क्रमांक 63/2023 धारा 392,34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

आरोपियों के द्वारा इस अपराध के पश्चात बिलासपुर में भी मारपीट की घटना कारित कर चार लोग रायपुर वापस आये थे तथा रायपुर में अपने एक साथी को छोडकर संदिग्ध अवस्था में घुमते पाये जाने पर थाना पुरानी बस्ती रायपुर द्वारा नियमित चेक गस्त के दौरान तीन लोगो के विरूद्ध धारा 41(1-4) जाफौ., 379,34 भादवि. के तहत कार्यवाही कर जेल भेजा गया था।

विवेचना के दौरान इनके एक आरोपी साथी की पतासाजी कर पकडा गया जिससे लूट का माल बरामद कर पुछताछ करने पर उपरोक्त घटना क्रम की विस्तृत जानकारी आरोपी के द्वारा दी गई।सभी आरोपियो के विरूद्ध विधिवत कार्यावाही की जा रही है।

आरोपी –

  1. शिवम चोटलिया ऊर्फ मख्खी पिता धर्मेन्द्र चोटलिया उम्र 19 साल साकिन चौबे कालोनी जोरा पारा माँ किराना स्टोर के पास महराजीन बाडा वार्ड नं. 54 थाना सरकण्डा जिला बिलासपुर। अन्य आरोपी –
  2. राजचंदरिया रीवारीव गोडपारा बिलासपुर ।
  1. रितिक गायकवाड पता-गंगाबाई घाट शिवा नगर थाना कोतवाली नागपुर महाराष्ट्र।