Korba Breaking : तेज रफ्तार ट्रेक्टर की चपेट में आया बाइक सवार, मौके पर ही हुई मौत

कोरबा/ करतला, 18 मार्च। तेज रफ्तार ट्रेक्टर की चपेट में आने से एक बाइक सवार व्यक्ति की सांसे उखड़ गई। करतला थाना क्षेत्र में यह घटना सामने आई है जहां नवापारा हाई स्कूल के सामने ट्रेक्टर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। मृतक की पहचान खरमोरा निवासी शंकर मुखर्जी के रुप में की गई है। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रेक्टर का चालक वाहन को जंगल में छोड़कर फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार करतला थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। नवापारा हाई स्कूल के सामने तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने एक बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम शंकर मुखर्जी है,जो खरमोरा का रहने वाला था। जल जीवन मिशन में ठेकेदारी का काम करने वाला शंकर कार्य के सिलसिले में रामपुर आया हुआ था यहीं से वापसी के दौरान हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई और मामले की जांच में जुट गई है। हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रेक्टर चालक वाहन को जंगल में छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

करतला थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर तत्काल पहुंची। जहां मृतक की पहचान करने के बाद उसे परिजनों को सूचना दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। पुलिस ने जंगल से ट्रैक्टर जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।