Acid Attack : पति ने पत्नी के चेहरे पर फेंका तेजाब, वजह जानकर आप हो जायेंगें हैरान…

Acid Attack In Bihar : बिहार के सुपौल में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर खौलता तेजाब सिर्फ इसलिए डाल दिया. क्योंकि उसने चाय बनाकर नहीं दी थी. बताया जा रहा है की us समय पति नशे की हालत में था ।

तेजाब पड़ने से महिला का चेहरा बुरी तरह जल गया था. बताया जा रहा है कि आरोपी पति दिव्यांग नशेड़ी है. परिजनों की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस का कहना है आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

बताया गया कि शराबी पति ने लोहा नाम के युवक से सौ रुपये की दर से 5 बोतल देशी शराब खरीदी थी. शराब पीने के बाद उसने पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा था. लेकिन पत्नी ने चाय बनाने से इनकार दिया. जिससे शराबी पति इतना नाराज हुआ की बाथरूम में रखा तेजाब उठाकर पत्नी के मुंह पर डाल दिया. जिसके बाद पत्नी ने चिल्लाना शुरू कर दिया. पड़ौसियों ने जख्मी हालत में महिला को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

नहीं कोई अफसोस

आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि तीन दिन पहले भी उसने पत्नी के चेहरे पर तेजाब डाला था. लेकिन वह बिना जले रह गई थी. लेकिन इस बार तेजाब को गर्म करके डाला गया है. ताकि कोई गुंजाइस न रहे. पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.