Viral On Social Media : ट्रेन में ही शुरू हो गए युवक-युवती, पैसेंजर देखते रहे नजारा

सोशल मीडिया पर ट्रेन के बोगियों के कई वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते है। कई वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पैसेंजर कपल ट्रेन में ही प्यार इजहार करने लग जाते है। ऐसा नजारा एक बार फिर मुंबई की लोकल ट्रेन में देखने को मिला। साथी यात्रियों ने इस पूरे माजरे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो ये वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन की है। 1 मिनट की इस वीडियो में एक लड़का लड़की ट्रेन में बैठे हुए है। उनके आस पास कोई और यात्री नहीं दिख रहा है। लड़की लड़के पर टेक लगाए बैठी हुई है। लड़का अपना फ़ोन चलते हुए लड़की से बात कर रहा है। पहले लड़की लड़के के गर्दन पर हाथ रखती है। फिर वो लड़के के गाल पर चुम्मा दे देती है। इसके बाद वो आगे झुकती है और लड़का लड़की के गाल पर किस करता है। इसके बाद वो दोनों थोड़े टाइम एक ही फ़ोन में कुछ देखते रहते है। एक सिलसिला कुछ देर तक चलता रहा।

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘मुंबई लोकल ट्रेन में कपल के किस करने का पुराना वीडियो फिर हुआ वायरल’। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक कपल एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं।