Rahul Gandhi को घर दिलाने भाजपा नेता ने प्रशासन को लिखा पत्र, कहा- उनके लिए बनवाएंगे पीएम आवास

रायपुर । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रदेश में सरकारी जमीन आवंटित करने के लिए बेमेतरा के भाजपा देवादास चतुर्वेदी ने जिला प्रशासन को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि राहुल के पास घर नहीं है, उनके लिए प्रधानमंत्री आवास बनवाएंगे।

पत्र में यह भी लिखा है, ‘राहुल का पक्के मकान में रहने का सपना केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना पूरी कर सकती है। यह पत्र इंटरनेट मीडिया पर जमकर प्रसारित हो रहा है। वहीं, प्रदेश भाजपा ने भी ट्वीट किया कि छत्तीसगढ़ दानवीरों की भूमि है और जब राहुल कहते हैं कि मेरे पास खुद का घर नहीं है तो प्रदेश की जनता उन्हें जमीन दान करने आगे आई है।

यह लिखा है पत्र में

देवादास ने लिखा है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने विगत 24-26 फरवरी को छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान भाषण में कहा कि मेरी उम्र 52 साल है, मेरे पास पक्का मकान नहीं है। इसलिए मैं मांग करता हूं कि नवागढ़ नगर पंचायत क्षेत्र के संबलपुर रोड में सरकारी जमीन में खसरा नंबर-659 है। उस जमीन में से 2.50 डिसमिल जमीन राहुल के नाम आवंटित कर दी जाए।

भाजपा का मानसिक संतुलन बिगड़ा

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने इस पर पत्र को लेकर भाजपा पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। भाजपा के पास छत्तीसगढ़ में मुद्दा नही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह पीएम आवास योजना को लेकर भाजपा ने फर्जी आवेदन बनाकर लोगों को गुमराह किया। इसी तरह राहुल गांधी के नाम से बनाया गया आवेदन भाजपा के फर्जीवाड़े का प्रमाण है।