CG Accident : भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल…..

क्ती,09 मार्च । जिले में होली के दिन भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों युवक बाइक से होली मनाने के लिए घर से निकले हुए थे। मगर रास्ते में दूसरी बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा मालखरौदा थाना क्षेत्र में हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आमनदुला निवासी रामकुमार केंवट(32), उजितराम बरेठ(30) और दुर्गेश साहू(28) गांव से होली मनाने के लिए निकले थे। वे आमनदुला- सकर्रा मुख्य मार्ग से जा रहे थे। उसी दौरान यह हादसा गया।

बताया गया कि तीनों काफी तेज रफ्तार में बाइक से जा रहे थे। उसी वक्त सामने से दूसरी बाइक आ गई और दोनों में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि रामकुमार, उजितराम और दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सामने वाली मोटर साइकिल पर बैठे 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर उनकी हालत को देखते हुए उन्हें रायगढ़ रेफर किया गया है। घटना के बाद परिजनों को भी सूचना दी गई। खबर लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। तीन युवक के शरीर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते ही उनकी मौके पर जान चली गई।