पेट्रोल पंप कैश पेमेंट को लेकर हुआ विवाद, तीन आरोपियों ने कर्मी को पीटा; हुई मौत

हैदराबाद। हैदराबाद के एक पेट्रोल पंप कर्मचारी की कार में पेट्रोल भरने के बाद भुगतान को लेकर हुए विवाद के बाद मंगलवार तड़के तीन लोगों ने कथित तौर पर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

तीनों अपनी कार से नरसिंगी स्थित पेट्रोल पंप पहुंचे और कर्मचारी ने कहा कि जगह बंद हो रही है, लेकिन पेट्रोल भरवाने के बाद जब उन्हें नकद भुगतान करने की बात कही गई तो तीनों की कर्मचारियों से बहस हो गई।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने कहा कि वे ईंधन के लिए ऑनलाइन भुगतान करेंगे और कैशियर के साथ बहस करने लगे और उसे मारा और जब कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़ा तो तीनों ने उसके साथ मारपीट की जिसके बाद वह गिर गया। इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए।

घटना का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और टीवी समाचार चैनलों द्वारा भी प्रसारित किया गया था, जिसमें कथित तौर पर एक व्यक्ति को पेट्रोल पंप पर कुछ लोगों द्वारा मारा जा रहा है और बाद में जमीन पर गिर रहा है। पुलिस ने कहा कि कर्मचारी को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नरसिंगी थाने में मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।