विद्या बालन, साड़ी पहनने वाली एक्ट्रेस ने न्यूजपेपर लपेट करवाया फोटोशूट, हैरान हैं फैंस!

मुंबई:  फिल्मों में बिंदास रोल निभा कर अपनी अदाकारी की अमिट छाप छोड़ चुकी विद्या बालन (Vidya Balan) अक्सर साड़ी में नजर आती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो साड़ी में ही फोटोज शेयर करती हैं. लेकिन विद्या ने अब साड़ी छोड़ एक ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसकी वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. विद्या की टॉपलेस तस्वीर फैंस के होश उड़ा रही है.

44 साल की विद्या बालन ने डब्बू रत्नानी के एनुअल सेलिब्रिटी फोटोशूट के लिए साड़ी छोड़ दी है. आम तौर पर विद्या की इमेज गर्ल नेक्स्ट डोर वाली है. सिंपल रहने वाली एक्ट्रेस ने बिंदास अंदाज में फोटोशूट करवा कर तहलका मचा दिया है. कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को विद्या का ये अंदाज पच नहीं रहा है.

डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं विद्या
दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर विद्या बालन का फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटो में विद्या बिना कपड़ों के अखबार पकड़े पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कॉफी टेबल पर सिर्फ अखबार से अपनी बॉडी को कवर किए हुए दिख रही हैं. गॉगल्स लगाए और सिर्फ हील वाली सैंडिल पहने, हाथ में कप लिए विद्या की इस तस्वीर को देख फैंस दंग रह गए हैं.विद्या बालन के इस फोटो को देख कर कुछ लोग कमेंट सेक्शन में तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि ‘एक्ट्रेस अपने कपड़े पहनना भूल गई हैं’. कई ट्रोल्स ने विद्या की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ का हवाला दिया है. ये फिल्म साउथ की फेमस एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की लाइफ पर बनाई गई थी. इस फिल्म में सिल्क का रोल प्ले कर विद्या काफी चर्चा में रहीं.