साध्वी अन्नू दीदी अपने जन्मोत्सव पर किया मरीजो को फल वितरण

कांकेर ,05 मार्च  शहर के शिवनगर की प्रसिद्ध भुनेश्वरी मंदिर की साध्वी अन्नू ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर जिला कोमलदेव चिकित्सालय एवं वृद्धा आश्रम पहुँच कर मरीजो को फल, बिस्किट, एवं जरूरत के समानों का वितरण की और साथ ही मरीजो को जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करी।

उन्होने चर्चा में बताया की आज दिन मेरे लिए बहुत ही सुखमय है प्रिय जनों और मंदिर के भक्तों ने ब्रम्हा मुहर्त से ही बधाई देने प्रारम्भ कर दिया जो देर रात तक बधाई शुभकामनाएं देने वालो का सिलसिला जारी रहा। मै अपने जन्मदिन के अवसर पर पुनीत कार्य को बढ़ावा देती हुँ और लोगो को भी प्रेरत करती हुँ, मुझे काफी खुशी महसूस हो रही हैं।

यह भी पढ़े :-Raigarh News : भविष्य की जरूरत हाइब्रिड लर्निंग मॉडल : कृष्णा पटेल

मैने मंदिर और गाँव में जाकर वृक्षारोपण कार्य भी किया है। मैं पूरा समाज सेवा में देते हुए सभी भक्तों को भी प्रेरित करती हूँ, और मुझे जितने भी प्रबुद्ध जनों नें बधाई शुभकामनाएं दिया सभी से आशीर्वाद लेते हुए सभी को धन्यवाद ज्ञापित करती हुँ। इस पुनीत कार्य में सहयोग के लिए बजरंग दल के विजय जैन एवं शेखर जैन और सभी सदस्यों का धन्यवाद देती हुँ जो निरंतर धर्मप्रचार सेवा भाव से लोगों और पशु पक्षी की निःस्वाथ भाव से सेवा देते हैं।