GUJ vs MI Live : मुंबई इंडियंस ने पावरप्ले में बनाए 44 रन, मैथ्यूज और नताली सीवर ने संभाला मोर्चा 

GUJ vs MI Liv : विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के पहले सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच जारी है। गुजरात ने टॉस जीता है और पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया है। मुंबई की पारी का पावरप्ले समाप्त हो चुका है। उसने छह ओवर में एक विकेट पर 44 रन बनाए। यास्तिका भाटिया के आउट होने के बाद हीली मैथ्यूज और नताली सीवर ब्रंट ने मोर्चा संभाल लिया। मैथ्यूज 17 गेंद पर 22 और सीवर ब्रंट 11 गेंद पर 18 रन बनाकर नाबाद हैं। यास्तिका भाटिया का बल्ला महिला प्रीमियर लीग के पहले मैच में नहीं चला। वह आठ गेंद पर एक रन बनाकर आउट हो गईं। पारी की तीसरे ओवर में तनुजा कंवर ने उन्हें जॉर्जिया वेयरहम के हाथों कैच कराया। यास्तिका के आउट होने के बाद इंग्लैंड की नताली सीवर ब्रंट क्रीज पर आई हैं।

ऐसे गिरा मुंबई का विकेट

पहला: तीसरे ओवर की दूसरी बॉल पर तनुजा कंवर ने यस्तिका भाटिया को जॉर्जिया वेयरहेम के हाथों कैच कराया।

    मुंबई इंडियंस: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यस्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नेटली सीवर ब्रंट, हेली मैथ्यूज, पूजा वस्त्राकर, इजाबेल वॉन्ग, हुमायरा काजी, अमीलिया केर, अमनजोत कौर, जींतिमनी कलिता और साइका इशाका।

    गुजरात जायंट्स: बेथ मूनी (कप्तान), सब्बिनेनी मेघना, हरलीन देओल, एश्ले गार्डनर, एनाबेल सदरलैंड, दयालन हेमलता, जॉर्जिया वेयरहेम, स्नेह राणा, तनुजा कंवर, मोनिका पटेल और मानसी जोशी।

    धमाकेदार रही ओपनिंग सेरेमनी
    मैच से पहले मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, कृति सेनन और एपी ढिल्लों ने परफॉर्मेंस दी।

    BCCI ने ट्रॉफी रिवील की

    ओपनिंग सेरेमनी के बाद सभी 5 टीमों की कप्तानों को स्टेडियम के बीच में बुलाया गया। यहां BCCI सेक्रेटरी रोजर बिन्नी, सचिन जय शाह और IPL चेयरमैन अरुण धूमल भी पहुंचे। फिर शाम करीब 7:10 बजे पांचों कप्तानों ने टूर्नामेंट की ट्रॉफी से पर्दा उठाया।