Billi Billi Teaser: सलमान खान ने रिलीज किया बिल्ली-बिल्ली गाने का टीजर, पूजा हेगड़े संग दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

नई दिल्ली, 01 मार्च। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Song Billi Billi Teaser Out Now: सलमान खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर ने पहले ही भाईजान के चाहने वालों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। अब किसी का भाई किसी की जान का नया गाना बिल्ली बिल्ली रिलीज होने वाला है। रिलीज से पहले सलमान ने सॉन्ग का टीजर जारी कर दिया है।

रिलीज हुआ बिल्ली- बिल्ली गाने का टीजर

बिल्ली बिल्ली गाने का सलमान खान और शहनाज गिल पिछले कुछ दिनों से प्रमोशन कर रहे हैं। सबसे पहले भाईजान ने बिल्लियों का एक वीडियो शेयर किया था और गाने की रिलीज डेट के बारे में बताया था। उनके बाद शहनाज गिल ने बिल्ली लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अनोखे अंदाज में गाने का प्रमोशन किया था। अब किसी का भाई किसी की जान के बिल्ली बिल्ली गाने का टीजर जारी कर दिया गया है। यहां देखें वीडियो…

इस दिन रिलीज होगा पूरा गाना

किसी का भाई किसी की जान के गाने बिल्ली बिल्ली के टीजर रिलीज के ठीक एक दिन बाद पूरा गाना जारी कर दिया जाएगा। सलमान खान कल यानी 2 मार्च को बिल्ली बिल्ली गाना रिलीज करेंगे।

फिल्म की रिलीज डेट

किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फैंस को ईदी देने के लिए भाईजान फिल्म को इस साल 21 अप्रैल को रिलीज कर रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

दो अलग लुक में नजर आएंगे सलमान खान

किसी का भाई किसी की जान के टीजर में सलमान खान के दो अलग-अलग लुक देखने को मिले थे। पहली बार भाईजान धोती- कुर्ता पहने साउथ इंडियन अवतार में नजर आए थे। उनके अलावा फिल्म के बाकी स्टार्स पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल की भी झलक टीजर में देखने को मिली थी। ये सभी साउथ इंडियन लुक में नजर आए थे।