CG News : तालाब में गिरने से क्रेन ऑपरेटर की मासूम बेटी की हुई मौत….

रायगढ़ ,01 मार्च । क्रेन ऑपरेटर की साढ़े 4 साल की बेटी को खेल की धुन में घर से निकलकर तालाब की तरफ जाना उस वक्त महंगा पड़ा, जब पानी मे गिरने से असमय उसका करुणान्त हो गया। यह दुखद प्रसंग कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में थाना प्रभारी गिरधारी साव ने बताया कि मूलत: जांजगीर-चाम्पा के बिर्रा थानांतर्गत ग्राम सेमरिया निवासी संजय कश्यप लगभग 12 साल पहले किरोड़ीमल नगर के वार्ड क्रमांक 14 में परिवार के साथ रहते हुए जेएसपीएल में क्रेन ऑपरेटर का काम करता है।

संजय की साढ़े 4 वर्ष की बेटी कु. आस्था सोमवार शाम तकरीबन 5 बजे घर से खेलते हुई निकली और पास के तालाब जा पहुंची। तालाब किनारे धींगामस्ती में नादान बच्ची अचानक पानी में जा समाई और डूब गई।  देर शाम किरोड़ीमल नगर की कुछ महिलाएं नहाने के लिए तालाब में उतरी तो पानी के अंदर उन्होंने किसी को डूबा पाया। ऐसे में बदहवास महिलाओं ने तालाब से निकलकर आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। 

यह भी पढ़े :-नक्सलियों द्वारा जंगल में छिपाकर रखी गई दो राइफल को किया बरामद…..

वहीं, युवकों ने तालाब में उतरकर छानबीन की तो मासूम आस्था को बेसुध हालत में  बाहर निकाला गया।तदुपरांत कश्यप परिवार लोगों की मदद से आस्था को लेकर नजदीकी अस्पताल गए तो डॉक्टरों ने प्राथमिक परीक्षण में ही उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, मंगलवार सुबह जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद बालिका के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द करने वाली कोतरा रोड पुलिस मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल में जुटी है।