Entertainment Top News 28 Feb: हॉलीवुड क्रिटिक्स अवॉर्ड में नहीं पहुंचे Jr NTR, सिटाडेल का फर्स्ट लुक आउट…

नई दिल्ली, 28 फरवरी। Entertainment Top News 28 February: 28 फरवरी को आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर हॉलीवुड क्रिटिक्स अवॉर्ड समारोह में न पहुंचने की वजह से खबरों में बने हुए हैं। दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

हॉलीवुड क्रिटिक्स अवॉर्ड में नहीं पहुंचे जूनियर एनटीआर

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ पूरी दुनिया में अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म को एक के बाद एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड से सम्मानित किया जा रहा है। हाल ही में ‘आरआरआर’ को ‘हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया। इस खास मौके पर जहां निर्देशक राजामौली और राम चरण ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई, तो वहीं दूसरी तरफ साउथ स्टार जूनियर एनटीआर इस इवेंट पर नजर नहीं आए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्टर के अवॉर्ड फंक्शन में न आने पर सवाल उठाए। अब अवॉर्ड फंक्शन के मेकर्स ने पूरे मामले पर सफाई दी है।

सिटाडेल से प्रियंका का फर्स्ट लुक आया सामने

प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने सीरीज से अपना लुक शेयर किया है। प्रियंका ने सिटाडेल के कुछ एक्शन सीन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। फोटो में प्रियंका फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बॉक्स ऑफिस में फरवरी के महीने में तीन फिल्मों के बीच में कड़ी टक्कर है। एक तरफ जहां शाह रुख खान की पठान ने बड़ी ही मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ शहजादा के कदम 10 दिन के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाने लगे हैं। हालांकि, इस बीच अपने पहले सोमवार को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ ने अपने बजट के हिसाब से खुद को संभाल लिया है। सोमवार को तीनों फिल्मों का कैसा कारोबार हुआ, चलिए बिना देरी किये देखते हैं।

बिना पूछे यामी गौतम का फैन ने बना लिया था वीडियो

सेलेब्स पब्लिक फिगर होते हैं और ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर ही चर्चा में आ जाती है। कई बार किसी सेलिब्रिटी को लेकर कोई ऐसी तस्वीर या वीडियो सामने आ जाता है, जो उनकी प्राइवेसी में खलल बना हो। इसका ताजा उदाहरण आलिया भट्ट हैं, जिन्होंने हाल ही में बालकनी से ली गई उनकी तस्वीर पर आपत्ति जताई थी। इस बारे में ‘लॉस्ट’ एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने दिनों को याद करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे एमसी स्टैन

बिग बॉस 16  (Bigg Boss 16) के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) इन दिनों दर्शकों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्हें बिग बॉस कंटेस्टेंट की गेट-टुगेदर पार्टी में देखा गया था। वहीं अब जल्द ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले हैं। रविवार को उन्हें शो के सेट पर शूटिंग के लिए स्पॉट किया गया था। वहीं अब कपिल शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एमसी स्टैन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कॉमेडियन भी थिरकते नजर आ रहे हैं।