प्रोड्यूसर से फैंस ने की खास गुजारिश, प्रियंका संग समय बिताने के लिए अंकित को दें छुट्टी, मिला ये जवाब

नई दिल्ली, 28 फरवरी। Priyanka Chahar Choudhary And Ankit Gupta: प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दोनों को साथ में फैंस काफी पसंद करते हैं। उड़ारिया के बाद बिग बॉस सीजन 16 में एक बार दोनों की जोड़ी फिर साथ में नजर आई। इन दिनों अंकित गुप्ता अपने आगामी शो ‘जुनूनियत’ की चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में एक्टर से मिलने उनकी सबसे खास दोस्त पहुंचीं। प्रियंका-अंकित को साथ में देखकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई। हालांकि, जब फैंस ने मेकर्स से गुजारिश की कि वह अंकित को शूट से थोड़े दिन की छुट्टी दे, ताकि वह प्रियंका के साथ समय बिता सकें, तो मेकर्स का सामने से ऐसा जवाब आया कि फैंस हैरान हो गए।

प्रोड्यूसर सरगुन मेहता ने फैन को दिया ये जवाब

‘उड़ारिया’ के बाद सरगुन मेहता और रवि दुबे कलर्स का शो ‘जुनूनियत’ लेकर आए हैं। सरगुन प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं और हाल ही में वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के क्वेश्चन का आंसर देती हुईं नजर आईं। इंस्टा पर एक फैन ने सरगुन मेहता ने गुजारिश करते हुए लिखा, ‘सरगुन मैम, प्लीज अंकित गुप्ता को काम से कुछ ब्रेक दे दीजिये’। फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए सरगुन ने लिखा, ‘बड़ी मुश्किल से काम मिलता है मैडम, भगवान से रोज मांगना पड़ता है। वैसे उसकी तीन दिन की छुट्टी है आज से…बाकी उसके लिए कुछ मांगना है, तो ये मांगो कि उसके काम में बरकत आए।

सरगुन मेहता ने कहा-घर बैठाने की दुआ ना मांगो

सरगुन मेहता ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, ‘उसके घर बैठने की दुआ ना मांगो। अंकित गुप्ता जाकर एन्जॉय कर अपने तीन दिन’। आपको बता दें कि प्रियांकित की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीवी का सबसे लवेबल कपल जल्द ही एक साथ म्यूजिक वीडियो ‘प्यार दोस्ती है’ लेकर आ रहा है। प्रियंका-अंकित के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अंकित गुप्ता गौतम विग के साथ सीरियल ‘जुनूनियत’ में नजर आ रहे हैं, तो वहीं प्रियंका भी जल्द ही सलमान खान की फिल्म के साथ अन्य प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।