खेत में महिला का शव मिलने से, मचा हड़कप…

बालोद ,26 फरवरी । जिले के जवाहर पारा की रहने वाली एक महिला की मौत की खबर लोगों को तब पता चली, जब उसके शव का एक हाथ क़ो  कुत्ते के मुंह में दबा हुआ लोगों ने देखा। गांववालों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने आसपास लाश की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। मामला बालोद थाना क्षेत्र का  है।

रविवार को स्कूल की छुट्टी रहने पर कुछ बच्चे ग्राम देऊर तराई नहर के पास खेलने गए, लेकिन वहां से लगे खेत में एक महिला की जली हुई लाश देखकर घबरा गए और गांव में आकर लोगों को ये बात बताई।

इसके बाद ग्राम देऊर तराई के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर बालोद थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहां महिला के शव का हाथ गायब था, जिससे टीम तुरंत समझ गई कि शनिवार को जो  कुत्ते के मुंह में देखा गया था, इसी लाश का है

पुलिस ने बताया कि मृत महिला की शिनाख्त किरण बाई नेताम के रूप में हुई है, जो जवाहर पारा में अपने पति और 2 बच्चों के साथ रहती थी। वहीं ग्राम देऊर तराई में उसका मायका है। उसका पति मजदूरी करता है। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि वो कुछ दिन पहले मायके आई हुई थी।

23 फरवरी को वो अपने मामा घर जाने की बात कहकर निकली थी। रात में मामा के घर फोन लगाकर किरण के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वो तो यहां आई ही नहीं है। इसके बाद परेशान परिजनों ने उसकी तलाश अपने दूसरे रिश्तेदारों के यहां शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।