लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर बोले Akshay Kumar, दर्शकों का नहीं, मेरा कसूर

नई दिल्ली, 26 फरवरी । Akshay Kumar On Flop Films: अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब है। अब अक्षय कुमार ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि जब उनकी बैक टू बैक फिल्म में काम नहीं कर रही है, तब समय इंतजार करने का है और बदलाव को स्वीकार करने का है। उन्होंने यह भी कहा कि यह कोई उनके लिए नया दौर नहीं है। 

अक्षय कुमार ने फ्लॉप हुई फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी भी ली है

अक्षय कुमार ने इस अवसर पर फ्लॉप हुई फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी भी खुद पर ली है। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म सूर्यवंशी सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ की अहम भूमिका थी। वहीं, फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन की भी अहम भूमिका थी।

अक्षय कुमार ने कहा है, ‘मेरे करियर में मैंने 16 फिल्में फ्लॉप दी है’

अक्षय कुमार ने आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा है, ‘यह पहली बार नहीं हो रहा है। मेरे करियर में मैंने 16 फिल्में फ्लॉप दी है। एक बार तो मेरी 8 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी। अब मेरी तीन से चार फिल्में लगातार फ्लॉप हुई है। मुझे लगता है यह मेरी गलतियों के कारण हुई है। दर्शक बदल गए हैं। आपको भी बदलना होगा। आपको अपने आपको नए तरीके से ढालना होगा। आपको फिर से शुरू करना होगा क्योंकि दर्शक अब कुछ नया देखना चाहते हैं।’ अक्षय कुमार आगे कहते हैं, ‘यह एक अलार्म की तरह है। आपकी फिल्म नहीं चल रही है तो गलती आपकी है। मैं कोशिश कर रहा हूं। वही कर सकता हूं।’

‘फिल्म ना चलने पर दर्शकों को ब्लेम नहीं करना चाहिए’

अक्षय कुमार ने यह भी कहा, ‘अगर आपकी फिल्में नहीं चल रही है तो इसके लिए दर्शकों को ब्लेम नहीं करना चाहिए। मेरा मानना है किसी और को ब्लेम ना करें। दर्शकों को भी नहीं, यह मेरी गलती है। 100%।’ आपकी फिल्म ना चलें तो इसमें दर्शकों का कोई हाथ नहीं होता क्योंकि आपने इसे चुना होता है। आपने फिल्मों में सही चीजों का उपयोग नहीं किया है।’ अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज और सेल्फी फ्लॉप हुई है। इसके पिछले 2 दिनों का कलेक्शन 3 करोड़ रुपये के लगभग का है।