13 साल के स्टूडेंट के प्यार में पड़ी 24 वर्षीय महिला टीचर और हो गई प्रेगनेंट, फिर जो हुआ…

यूं तो टीचर और स्टूडेंट के बीच का रिश्ता मर्यादाओं से घिरा रहता है. लेकिन टीचर और स्टूडेंट के बीच प्यार होना भी आजकल कोई चोंकाने वाली बात नहीं रह गई है. ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने बचपन के किस्से बताते हुए टीचर पर क्रश होने के राज खोले हैं. हालांकि उसको बचपन की नासमझी या आकर्षण ही कहा जाता है. लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, टीचर-स्टूडेंट का वो रिश्ता सारी मर्यादाओं को तोड़कर बहुत आगे निकल गया और एक महिला टीचर अपने ही 13 साल के स्टूडेंट के बच्चे की मां बन गई.

सोशल मीडिया पर चैटिंग से हुई प्यार की शुरुआत

दोनों के बीच की प्रेम कहानी की शुरुआत तब हुई जब लड़के ने इंस्टाग्राम पर महिला टीचर की फोन नंबर मांगा. फोन पर दोनों की बात हुई तो मुलाकातों का सिलसिला भी चल निकला. फर दोनों को एक-दूसरे के घर आना-जाना भी शुरू हो गया. यहां तक कि शारीरिक संबंध बन गए. इस बीच लड़के ने महिला टीचर को अपने मां-बाप से अपनी प्रेमिका बताकर मिलवाया. वहीं, महिला टीचर का कहना है कि वह प्रेगनेंट है और लड़के के बच्चे की मां बनने वाली है. लड़के के मां-बाप को तो इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं हुई लेकिन दोनों के बीच उम्र के फासले और 13 साल के बच्चे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के जुर्म में पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट ने उसको 10 साल की सजा सुनाई. पुलिस जांच में सामने आया कि महिला को अपने पहले रिश्ते से एक चार साल की बच्ची भी है. 

मां-बाप गए बाहर तो घर बुलाया

यह घटना अमेरिका के नॉर्थ हॉस्टन की है. यहां एक स्कूल में 24 वर्षीय एलेक्जेंड्रिया वेरा नाम की टीचर बच्चों को पढ़ाती थीं. इस बीच उसकी मुलाकात 13 साल के लड़के से हुई. इस बीच सोशल मीडिया पर चैटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई और मुलाकातें होने लगीं. जानकारी के अनुसार एक दिन जब लड़के के पेरेंट्स कहीं गए हुए थे तो उसको टीचर को फोन कर घर पर बुला लिया और दोनों के बीच संबंध बन गए.