बिलासपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ तैयार किया शॉर्ट वीडियो जमकर हो रहा है वायरल….

बिलासपुर,25 फरवरी  पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा जिन-जिन जिलों में उनकी पदस्थापना रही है उन जिलों में नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर युवा पीढ़ी को नशे के आगोश से बचाने का हर संभव प्रयास करते हैं। जहां कोरबा में उनके निजात अभियान शहर से लेकर दूर-दूर वनांचल क्षेत्र तक पहुंच चुकी थी और लोगों ने उस अभियान से प्रेरित होकर नशे से तौबा किया था,  तो वहीं दूसरी ओर आदिवासी परिवारों ने शराब को भी बाय-बाय कर दिया था। अब पुलिस अधीक्षक बिलासपुर बनने के बाद आईपीएस संतोष सिंह द्वारा बिलासपुर जिले में भी निजात अभियान शुरू किया गया। जो अब सिर चढ़कर बोल रहा है। उनके साथ उनकी पूरी टीम इस अभियान में भाग ले रही है और लोगों को इस अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रही है।

बिलासपुर पुलिस ने निजात अभियान से जोड़ते हुए शॉर्ट फिल्म तैयार किया गया है जो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है और गाना भी लोगों को जमकर रास आ रही है। शॉर्ट फिल्म के माध्यम से यह बताया गया है कि नशा कैसे लोगों को बर्बाद कर देता है। बिलासपुर पुलिस इस नशे के खिलाफ कैसे काम कर रही है यह बताया गया। निश्चित तौर पर पुलिस अधीक्षक के इस अभियान से लोग जुड़ रहे हैं और लोग इस अभियान की सराहना भी कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह निजात को लेकर लोगों को संदेश भी दिया है।

देखें नशे के चंगुल में फसने से जिंदगी किस तरह से बर्बादी की तरफ खींचती चली जाती है। बिलासपुर पुलिस ने ड्रग्स/नारकोटिक्स व अवैध नशे के खिलाफ निजात अभियान के तहत जागरूकता हेतु शानदार रैप/वीडियो सॉन्ग जारी किया है जिसे बार बार देखा जा रहा है, देखें वायरल वीडियो …….