Bilaspur News : वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन पर फिर पथराव, कोच सी-7 के विंडो का शीशा क्षतिग्रस्त….

बिलासपुर ,22 फरवरी । CG News :  छत्तीसगढ़ में करीब ढाई माह पहले शुरू हुई देश की सबसे तेज चलने वाली वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव का सिलसिला नहीं थम रहा है। इस बार ट्रेन पर नागपुर के रेवराल स्टेशन के पास पथराव किया गया है। पत्थरबाजी की इस घटना में कोच सी-7 के विंडो का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है।

बिलासपुर से नागपुर के बीच चलने वाली हाईटेक ट्रेन वंदेभारत में पत्थरबाजी की घटना नहीं थम रही है। कुछ दिन शांत रहने के बाद फिर से पथराव कर दिया जा रहा है। मंगलवार को दोपहर यह ट्रेन नागपुर से बिलासपुर के लिए रवाना हुई थी।  उसी समय ट्रेन में किसी ने पथराव कर दिया।

RPF की टीम को जांच करने के निर्देश दिए गए

एक्सप्रेस ट्रेन मंगलवार की शाम 19.34 बजे बिलासपुर स्टेशन पहुंची। प्लेटफार्म में पहुंचने पर RPF की टीम ने ट्रेन रूकने के बाद जांच की, तब कोच सी-7 के विंडो का शीशा क्षतिग्रस्त मिला। मालूम हो कि लगातार पत्थरबाजी की घटना के बाद से ट्रेन के बिलासपुर पहुंचने और छूटते समय रोज RPF की टीम को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

पहले भी हुए ऐसे पत्थरबाजी

इससे पहले भी नागपुर-बिलासपुर वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पत्थरबाजी हुई है. पत्थर मारकर एक कोच का शीशा तोड़ दिया गया है. इस घटना के बाद आनन-फानन में रेलवे सुरक्षा बल ने घटना स्थल पहुंचकर जांच की. तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।