CG CRIME : ट्रकों में लोड़ रसियन कोल में मिलावट कर डिलीवरी देने प्लांट पहुंचे 3 ट्रक ड्रायवर गिरफ्तार

धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के अपराध में भूपदेवपुर पुलिस की कार्रवाई

रायगढ़, 22 फरवरी । 19 फरवरी को JSW स्टील प्लांट नहरपाली के शिफ्ट इंचार्ज विपिन बिहारी सिंह के द्वारा थाना भूपदेवपुर में लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि JSW स्टील प्लांट के लिये विशाखापटनम से 05 ट्रक वाहनो में उच्च गुणवत्ता का रसियन कोल (पीसीआई कोल) दिनांक 14.02.2023 को ट्रांसपोर्ट OBC (ओडिसा-बंगाल केरियर) के माध्यम से ट्रांसपोर्ट कराया गया था । ट्रक चालको द्वारा रास्ते में अच्छे किस्म के रसियन कोल में मिलावट करके खराब किस्म का माल पहुंचाया गया है ।

ट्रक के चालक वाहनों को पार्किंग स्थल में खडी कर भाग गये हैं । आवेदन पर आरोपियों के विरूद्ध धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का अपराध दर्ज कर तत्काल थाना प्रभारी भूपदेवपुर उप निरीक्षक जी.पी. बंजारे अपने स्टाफ के साथ जेएसडब्लु प्लांट पहुंचे । जहां आरोपी ट्रक ड्रायवरों का पताकर तीन आरोपी ट्रक ड्रायवर- मधु सागर मानिकपुरी , मोहम्मद इकबाल और रमजान अली के मिलने पर तीनों को थाने लाया गया । पूछताछ में आरोपियों ने अपराध स्वीकार किये हैं जिन्हें गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । माल की खरीदी-बिक्री करने वाले तथा दो फरार आरोपी ट्रक ड्रायवरों की पतासाजी की जा रही है ।

गिरफ्तार आरोपी-

(1) मधु सागर मानिकपुरी पिता स्वर्गीय दया दास मानिकपुरी उम्र 23 साल निवासी रायपुरा महादेव घाट के पास थाना डीडी नगर जिला रायपुर छत्तीसगढ़

(2) मोहम्मद इकबाल पिता इमाम अली उम्र 24 साल निवासी नवापारा कला थाना प्रेम नगर जिला सूरजपुर छत्तीसगढ़

(3) रमजान अली पिता नूर मोहम्मद उम्र 35 साल निवासी आरा सरनापारा थाना राजपुर जिला बलरामपुर रामानुजगंज छत्तीसगढ़