Patwari Bharti 2023 : 30,000 पदों पर होगी भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी, ये है आवेदन की अंतिम तारीख

Patwari Bharti 2023 : रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस अवसर का लाभ उठाकर आप एक बेहतरीन जाब प्राप्त कर सकते हैं। बिहार लोक सेवा आयोग की तरफ से पटवारी लेखपाल भर्ती के नोटिफिकेशन को लेकर अपडेट आ चुका है। पटवारी लेखपाल भर्ती को लेकर अगर महत्वपूर्ण जानकारियों की बात करें तो भर्ती का नाम है पटवारी लेखपाल रिक्रूटमेंट 2023 जहां पर कुल पदों की संख्या 30000 है। पदों के नाम की बात करें तो पटवारी लेखपाल के पदों पर यह भर्तियों का आयोजन होने वाला है।

Patwari Bharti 2023 : पटवारी लेखपाल भर्ती को लेकर महत्वपूर्ण तिथियों की बात करें तो आवेदन की आवेदन की अंतिम तिथि की घोषणा नहीं हुई है। जानकारी निकल कर आ रही है कि मार्च से इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो सकती है। काफी लंबे समय से बिहार में पटवारी भर्ती के पद खाली हैं।

Patwari Bharti 2023 : पटवारी भर्ती के लिए घर उम्र सीमा की बात कर ले तो अभ्यार्थियों की उम्र कम से कम 18 साल होनी चाहिए। अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की बात करें तो अभ्यर्थी 10वीं और 12वीं पास है तो आप भर्ती फार्म को भर सकते है। निचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक के माध्यम से आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं।