कोरबा NKH हॉस्पिटल के प्रबंधन के द्वारा 5,6 एम्बुलेंस ड्राइवरो पर फर्जी FIR करने की धमकी

कोरबा, 20 फरवरी । प्राइवेट हॉस्पिटल की मनमानी से गरीबों की परेशानी आए दिन सुर्खियों में रहने वाला एनकेएच हॉस्पिटल फिर एक बार सुर्खियों में आया है। इस बार मामला यह है कि NKH हॉस्पिटल में एम्बुलेंस चालकों को कोरबा में एक कम्पनी ने अच्छी सैलरी पर अपने यहां काम मे रख लिया । जिसके बाद फिर क्या होना था । NKH हॉस्पिटल के संचालक ने सभी ड्राइवरों को एक साथ अपने केबिन में बुलाया और धमकी भरे लहजे में ड्राइवरों से कहा गया है कि तुम लोग 2 माह का अपना सैलरी वापस करो नहीं तो तुम लोगों के ऊपर थाने में FIR करवा दूंगा।

डरे हुए एंबुलेंस के ड्राइवर


हॉस्पिटल में एम्बुलेंस चालकों में इस धमकी भरे चेतावनी के बाद डरे सहमे से है। चालकों का कहना है कि पहले ही उनका एक माह का वेतन एनकेएस हॉस्पिटल में छोड़ देते हैं। फिर भी उन्हें परेशान किया जा रहा है।

थाने आओ नहीं तो जेल में डाल दिया जाएगा

एंबुलेंस के ड्राइवर बताते हैं कुछ दिन पहले उनके पास सिविल लाइन थाना रामपुर से कॉल आता है कि थाने आओ नहीं तो तुम को जेल भेज दिया जाएगा जब हम सभी एंबुलेंस के ड्राइवर थाने पहुंचे तो बताया गया कि एनकेएस हॉस्पिटल के संचालक द्वारा तुम लोग के खिलाफ शिकायत कि गई है कि तुम लोगों ने एंबुलेंस से सामान की चोरी की है अगर बचाना चाहते हो तो हॉस्पिटल के संचालक से जाकर मिल लो नहीं तो तुम लोगों को जेल भेज दिया जाएगा।