Salman Khan: सलमान खान से जुड़े इस सवाल का आज भी जवाब देने से हिचकिचाते हैं पिता सलीम, बोले-बस ये मत पूछ्ना…

नई दिल्ली,17 फरवरी । Salman Khan And Salim Khan: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपने व्यक्तित्व से भी फैंस का दिल जीता है। टाइगर एक्टर की जिंदगी मीडिया के सामने जितनी ज्यादा ओपन है, उनके पिता सलीम खान उतने ही प्राइवेट पर्सन हैं। बीते दिनों ही में सलीम खान ने अरबाज खान के शो ‘ द इनविंसिबल’ में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कई बातें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपने परिवार के बारे में बताया था। हालांकि, सलीम खान ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में ये साफ किया कि सलमान खान से जुड़ा हुआ ये सवाल उनसे ना पूछा जाए।

सलीम खान बोले-बस ये सवाल मत पूछना

हमेशा से मीडिया कैमरा और पैपराजी से खुद को बचाने वाले आदित्य चोपड़ा ने अपने पिता के संघर्ष, नेपोटिज्म और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई कई चीजों के बारे में खुलकर बातचीत की। हालांकि, नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्री सीरीज में उन्हें दिखाने से पहले 25 कलाकारों के साथ यशराज फिल्म्स के बारे में चर्चा की गई। इस इंटरव्यू में सलीम खान भी शामिल हुए, जिन्होंने यश चोपड़ा के साथ काफी काम किया। जैसे ही राइटर सलीम खान को इंटरव्यू के लिए बिठाया गया, उन्होंने सीधा कहा, ‘बस ये पूछना कि सलमान खान शादी कब करेगा’।

कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है सलमान खान का नाम

सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं और अपने भाई-बहनों में एक वो ही ऐसे हैं, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। सलमान खान की शादी एक नेशनल चर्चा बन चुकी है। आपको बता दें कि सलमान खान का कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है। सोमी अली खान से लेकर संगीता बिजलानी, कटरीना कैफ तक से उनका नाम जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान पिछले काफी समय से विदेशी ब्यूटी यूलिया वेंतूर को डेट कर रहे हैं। सलीम खान ने हाल ही में सलमान खान से जुड़ा खुलासा करते हुए ये कहा था कि उनका नुकसान सिवा उनके कोई और नहीं कर सकता। सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही ‘किसी का भाई-किसी की जान’ में नजर आएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।