Randhir Kapoor Birthday: करीना कपूर ने किया पापा रणधीर को विश, फोटो शेयर कर जताया प्यार

नई दिल्ली, ,15 फरवरी । Happy Birthday Randhir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) आज यानी15 फरवरी को अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणधीर कपूर का जन्म 15 फरवरी 1947 को मुंबई में हुआ था। रणधीर कपूर बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के बड़े बेटे हैं। रणधीर कपूर के बर्थडे पर उनकी लाडली बेटी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर उन्हें खास अंदाज में विश किया है। करीना ने पापा और छोटे बेटे जेह की एक फोटो शेयर की है।

करीना की पिता के लिए खास विश

ये फोटो इतनी खास है तो करीना का कैप्शन भी खास होना बनता है। करीना ने फोटो के साथ अपने पापा को बर्थडे विश करते हुए लिखा- मेरे दोनों पसंदीदा लड़के वही कर रहे हैं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है…हैप्पी बर्थडे पापा मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।

करिश्मा ने भी शेयर की खास फोटो

करीना के अलावा करिश्मा कपूर ने भी पापा रणधीर संग इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है-  मेरे लिए सबसे खास इंसान  मेरे पापा है। रणधीर कपूर अपनी दोनों बेटियों करिश्मा और करीना कपूर के काफी क्लोज हैं। वे अक्सर ही अपने परिवार संग फैमिली टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं।

फैंस और दोस्त कर रहे विश

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है। इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन ढेर सारी शुभकामनाओं से भर गया है। करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता, मलाइका ने भी इस पोस्ट पर हार्ट का इमोजी बनाया है।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे रणधीर

 रणधीर कपूर ने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीता है। रणधीर कपूर को पिछली बार साल 2014 में सुपर नानी मूवी में देखा गया था। इस मूवी में एक्ट्रेस रेखा भी थीं। इसके पहले साल 2010 में वे हाउसफुल 2 में भी नजर आए थे।