मरियम ने इमरान से पूछा- अगर बाजवा सुपर किंग थे तो क्या आप उनके नौकर थे?

लाहौर,15 फरवरी  पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने मंगलवार को पूर्व सेना प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) कमर जावेद बाजवा के बारे में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की सुपर किंग टिप्पणी को लेकर तीखा हमला बोला। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को एक टेलीविजन संबोधन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने पूर्व सैन्य प्रमुख को सुपर किंग करार दिया था, और कहा कि बाजवा ने पीटीआई के कार्यकाल के दौरान सुपर किंग के रूप में काम किया था।

पीएमएल-एन की मुख्य आयोजक ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए इमरान से पूछा- अगर जनरल (सेवानिवृत्त) बाजवा उस समय सुपर किंग थे, तो आप क्या थे: उनके नौकर? मरियम ने खान की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी सरकार गिराए जाने के बाद भी वह पूर्व सेना प्रमुख के साथ बैठकें करते रहे।

यह भी पढ़े :-Raipur News : सनकी प्रेमी ने की शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार…

रिपोर्ट के अनुसार, आपने पहले कहा था कि जनरल (रिटायर्ड) बाजवा जितनी मदद किसी ने नहीं की, और आज आप कहते हैं कमर जावेद बाजवा ने मेरी सरकार गिरा दी। रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की मुख्य आयोजक मरियम नवाज ने देश को मूर्ख बनाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री खान को फटकार लगाई, जिसमें इमरान ने अमेरिका द्वारा समर्थित साजिश के जरिए प्रधानमंत्री के पद से गिराने का आरोप लगाया था। लाहौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, उन्होंने कहा कि खान अब साजिश की कहानी से पीछे हट गए हैं।