पार्टी कोषाध्यक्ष पवन बंसल और महासचिव तारिक अनवर पहुंचे रायपुर, राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों का लिया जायजा….

रायपुर,15 फरवरी । कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों का जायजा लेने बुधवार को पार्टी कोषाध्यक्ष पवन बंसल और महासचिव तारिक अनवर रायपुर पहुंचे. इस दौरान पवन बंसल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के कारण अधिवेशन नहीं हो रहा है. लोकसभा की तैयारियां निरंतर चलती रहती हैं. अधिवेशन की तैयारियों का जायजा लेने महासचिव तारिक अनवर के साथ रायपुर पहुंचे पवन बंसल ने एक बार पहले भी हम आए थे, और आज फिर आए हैं. पार्टी की छत्तीसगढ़ इंचार्ज यहां पहले ही आई हुई हैं. हमें मालूम है कि तैयारियां जोरों से हो रही है.

यह भी पढ़े :-KORBA : National Science और International Maths Olympiad में चयन होकर, विद्यार्थियों ने बढ़ाया D.A.V कोरबा का मान….

देशभर से 12 हजार नेता इसमें पहुंचेंगे. इसके प्रदेश कांग्रेस कमेटी और ऑल इंडिया प्रदेश कमेटी के नेता यहां पहुचेंगे. और कुछ मेहमान भी होंगे. कुल मिलाकर यह सेशन 24, 25, 26 मार्च चलेगा. पवन बंसल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के कारण अधिवेशन नहीं हो रहा है. कांग्रेस का यह 85 वां अधिवेशन है, कोई पहला अधिवेशन नहीं हो रहा है. लोकसभा की तैयारियां निरंतर चलती रही है. 25 तारीख को इसकी चर्चा होगी. जब सभी शामिल होंगे. अधिवेशन में बैठक के बाद रेगुलेशन तय किया जाएगा.