Janjgir News : कलेक्टर ने खोखसा रेल्वे ओवरब्रिज का किया औचक निरीक्षण

कलेक्टर ने ओवरब्रिज निर्माण कार्य में तेजी लाते हुए जल्द से जल्द आवागमन की सुविधा शुरू कराने के दिए निर्देश

खोखसा ओवरब्रिज में अप्रैल से नागरिकों के लिए आवागमन शुरू होने की उम्मीद

जांजगीर चांपा 13 फरवरी (वेदांत समाचार)। कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने आज जांजगीर और चंपा नगर के मध्य मुख्य मार्ग पर निर्माणाधीन खोखसा रेल्वे ओवरब्रिज के प्रगतिरत कार्यों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने ओवरब्रिज का निर्माण जल्द से जल्द पूर्ण करने तथा 15 अप्रैल तक आमनागरिकों के लिए आवागमन की सुविधा प्रारंभ कराए जाने कहा। कलेक्टर ने निर्माण कार्य में गुणवत्ता व सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए आवश्यकतानुसार मजदूरों की संख्या बढ़ाते हुए निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कराए जाने कहा। जिससे पूरे नगर वासियों सहित सभी आमजन को आवागमन की सुविधा सहित ट्रैफिक से राहत दिलाई जा सके।

READ MORE : CG कांग्रेस नेता के बेटे की शादी, दूल्हा-दुल्हन ने की फायरिंग, लड़के की मां और रिश्तेदारों ने भी चलाई गोलियां, लोग बोले-वाह; SP ने कहा-कार्रवाई होगी

निरीक्षण के दौरान उपस्थित रेल्वे अधिकारियों ने कलेक्टर को 15 अप्रैल तक खोखसा रेल्वे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य पूर्ण होने का आश्वासन दिया। कलेक्टर ने उपस्थित अधिकारियों से अद्यतन कार्यों की जानकारी लेते हुए तेजी से कार्य करने में किसी भी प्रकार की समस्या आने पर तत्काल जानकारी देने कहा। निरीक्षण के दौरान रेल्वे उप मुख्य अभियंता श्री समीर माथुर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।