कॉलेज के लड़के ने अपने से दुगुनी उम्र की महिला को किया प्रपोज, महिला ने की चप्पल से पिटाई…..

The boy proposed to the aunt: सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि, कॉलेज का एक लड़का अपने से दुगुनी उम्र की महिला को प्रपोज कर देता है. इसके बाद और क्या सरे राह सबके सामने महिला उस लड़के की चप्पल से पिटाई कर देती है. घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वयारल कर दिया जो सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

यह वायरल वीडियो कहा कि है और कब की है तोपचंद डॉट कॉम इसकी पुष्टि नहीं करता. लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क पर भीड़ जमा है और एक महिला चिल्लाती हुई नजर आ रही है. महिला कह रही है कि वह गंदी बातें कर रहा है जिसे दोहराने में मुझे शर्म आती है. उसकी उम्र क्या है और मेरी क्या है! वह मेरी उम्र का नहीं है. मेरा बच्चा उसकी उम्र का है.

Boy beaten up for proposing: महिला ने लड़के से कहा ‘क्या तुम्हें शर्म नहीं आती!’ अब तुम अंकल जी अंकल जी कह रहे हो. क्या तुम्हें मुझसे ऐसी गंदी बातें कहने में शर्म नहीं आती जो मैं इन लोगों के सामने कह भी नहीं सकती? लड़का तब महिला को ‘आंटी’ कहता है, जिस पर महिला और अधिक भड़क जाती है और कहती है, ‘अब मैं आंटी बन गई!’ तभी अचानक से एक बुजुर्ग ने लड़के को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद महिला भी अपनी चप्पल से लड़के को पीटना शुरू कर देती है.